उपयोग की शर्तें


इस वेबसाइट तक पहुँच कर आप सहमत हैं कि इस सूचना और इस वेबसाइट पर दर्शित सामग्री के उपयोग से होने वाले प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष नुकसान के लिये ABOUT DHARMA जिम्मेदार नहीं है।

इस वेबसाइट पर प्रस्तुत धर्म चक्र की सामग्री के सर्वाधिकार ABOUT DHARMA का है और केवल उसी के साथ रहेगा । अगर कोई उपभोक्ता धर्म चक्र के वेबसाइट पर दर्शित इस सामग्री का उपयोग करना चाहता है तो उसे ABOUT DHARMA से स्वीकृति लेनी होगी।

हालांकि, सामग्री को सही तरह से पुनर्दर्शित करना होगा और इसे गलत तरीके से या भ्रामक संदर्भ में उपयोग नहीं किया जा सकता है। उपभोक्ताओं से अनुरोध है कि वे उपयोग किये गये सामग्री को उचित रूप से स्वीकार करें ।

यह नियम और शर्तें भारतीय कानून द्वारा शासित और मान्य होंगी। इन नियमों एवं शर्तों में यदि कोई विरोध उत्पन्न हो तो इनका क्षेत्राधिकार केवल क्षेत्रीय / भारतीय न्यायालयों में ही होगा।

इस वेबसाइट में कुछ अन्य वेब पन्नों की कड़ियाँ भी हैं जो ABOUT DHARMA के अधिकार क्षेत्र में नहीं आते, इन बाहरी कड़ियों पर दी गयी जानकारी के लिये ABOUT DHARMA का नियन्त्रण नहीं है। इन बाहरी कड़ियों को केवल आपकी सुविधा के लिये दिया जाता है, आप उस नये साइट की गोपनियता नीति से जुड़े हुए हैं।
 
Top